pleasure and sex life improve kare married couple

Pleasure and sex life improve kare married couple सभी men और women को एक दुसरे sex करने जन्मसिद्ध अधिकार है! शादीशुदा couple एक दुसरे के साथ sex सम्बन्ध बनाते है बेहतर words में love करते है!

इसलिए अगर sex life facts को लेकर या कुछ इस के बारे मालुम नहीं हो या कोई गलती हो जाये!

तो आपको शर्मिदा (embarrassed) होने की जरुरत नहीं है!

किसी-किसी movie के hot और romance scene को देख आप वैसे करने सोच सकते या सोचते यही sex life है

पर कभी-कभी वो love और romance movie scene सिर्फ इसलिए ही create किये  जाते है  की लोगो को  वो देख जाना पसंद है न की वो natural हो.

इसलिए वो देखना आसन (easier) हो सकता है पर करना मुश्किल (hard).

इसलिए इस topic Pleasure and sex life improve kare  Hindi में लिखे जो एक married couple को पड़ने चाहिए!

एक औरत की sexual problem और  treatment क्या है ?

pleasure and sex life improve kare married couple

sexual relation की शुरुआत कब  और कैसे करे है?

sexual relationship की जब होती है जब एक couple एक-दुसरे प्यार और अपने विचारों (consideration) से  दुसरे के करीब आ जाते है! वो physical और emotionally रूप के दुसरे का साथ देते है!

वे एक-दुसरे feeling की भाषा को पढने और सिखने की ability आपने अन्दर develop करना सीख जाते है जब !

एक important tip, sex सम्बन्ध naturally रूप से किया जाना चाहिए! आपको जैसे भूख (hunger) लगी हो पेट भरने की आवश्कता होती है वैसे ही ये भी हमारी body की एक need है !

ये स्वाभाविक है और फिर भी हम इससे accept करने के लिए बहुत शर्मिदा (embarrassed) महसूस करते है

एक बात याद रखे, married couple के बीच sexual activity legal है ये कोई पाप या जुर्म नहीं है! इसके बारे में सोचे !

आदमी की sexual problem और उसके treatment के side-effect क्या हो सकते है ?

कैसे पहल (initiate) करे

अपने साथी को कामुक (erotic) सन्देश भेजना start करे !

इस पल को enjoy करने के अपने साथी और खुद को तन से और मन से तैयार करे!

कुछ step जिसे follow करे !

step 1 — शुरुआत कपड़ो (clothes) से करे! अपने साथी या lover,s अंगो पर हलके touch होना चाहिए ! जिसे आप excite हो जाये!

next step 2 — use hair ! अपने बालो को अपने lover,s के beasts या दुसरे body parts पर स्पर्श कराये !

next step 3 — अपने partner की help करे उस relax होने में ! अपने हाथो से थोडा बेबी oil गर्म करे और अपने lover की हल्की सी मालिश करे!

अपने हाथो को अपने साथी body फिसले दे साथ kneading and teasing techniques  की तरीके से आपके साथी की दिन भर की tension को दूर करने में help करता है!

साथ ही ये आपके lover को same time में उत्तेजित भी करता है!

अपने अंगुलियों को lightly use करे जैसे एक मकड़ी चलती है वैसे lover,s body में हलके सहलाये! skin की सतह बहुत हल्का स्पर्श करे!

next step 4 –  lover के heart पास kiss करे और उसकी heartbeat सुने की कोशिश करे! कुछ पल के लिए दोनों शांत रहे और उस पल को enjoy करे

ऊपर बातये हुए step सिर्फ guidelines दिशा-निर्देश है जिसे आपकी कल्पना (IMAGINATION) रचनात्मकता (creativity) और इच्छा (desire) के अनुसार बदल सकते है !

finally  इन  तरीको से अपने lover दिल भी जीत लेगे!

कोमोत्तेजना (orgasm) में एक sweetness का होना !

इस पर बहुत कुछ सुना और पढ़ा जाता रहता है, लेकिन इस में बहुत सारे विरोधाभास (contradicting) भी है कुछ बाते सही भी और कुछ बाते बहुत भ्रमित (confused) भी करती है!

पहले के time पर women को sexual feeling दिखना सिखया नहीं जाता है और उन्हे पर कई पुरुष के द्वारा एक अधिक बार संभोग (orgasm) करने का pressure डाला जाता था!

महिलाये और पुरुष की feeling और body रचना अलग है! एक औरत को सम्भोग सुख में  kiss, स्पर्श, और आपका love सब मिल उसका एक pleasure love experience देता है!

एक बात हेमशा याद रखे love और sex अलग-अलग होते हुए भी एक है आपकी sex life improve या better हो सकती है अगर आप दोनों में प्यार है तो,

बिना love के sex हो सकता है एक या दो बार आपको शानदार experience दे सकता है पर इस अधिक possibility है वो दर्दनाक भी हो सकता है!

एक women को सम्भोग सुख होने के बाद भी वो अपने आपको अधुरा सा महसूस कर सकती है उसका experience उस की sexual activity से interested को कम करने की वजह भी बन सकता है! उस की भावनाए क्या है

men sex करने के बाद सीधे सोने के लिए bed पर गिर जाते है! और अपने lover feeling और अनदेखा सा कर देते है! ऐसा न करे sex life को अच्छे से जीने के लिए!

एक married couple pleasure and sex life  improve के लिए  foreplay पर ध्यान देना चाहिए

sex से पहले foreplay करना एक warm-up करना होता है! ये love और pleasure के लिए बहुत अच्छा है! इस में आप अपने partner को कुछ hint या सन्देश देते है!

याद रखे sex  good feeling brain से devolve होती है ! lovemaking, fantasize, imaging को use करते हुए सोचना start करे! अपने विचारो (thoughts) को अपने lover के साथ share करे! इस आपस में एक understanding का पैदा होती है  पसंद और न पसंद का ख्याल रखते हुए रात को pleasure और साथ में sex life en-joyful बनाये!

romance के लिए मौहाल को romantic बनाये lovemaking का time set करे ! कमरे हलकी light भी जला सकते जिसके लिए आप कुछ candles use करे! आपका room comfortable होना चाहिए! कुछ sweet या romantic music चल सकते है अगर आप लोगो को पसन्द हो तो!

lover को एक romantic touch के साथ love करे छूना की एक कला है इस कोमलता और love feeling दिखनी चाहिए!

 pleasure के साथ अपनी sex life improve या save रखे!

sex topic पर बात करते ही हमारी intelligence और common sense गायब हो जाता है ! true तो ये है की हम first तो सेक्स के बारे में बात करना जानते ही नहीं है! हमारे स्वर या word नहीं है

सेक्स के लिए गैर-शब्दावली (non-vocabulary) है जैसे हम child से young होने लगते है हमें सिखया जाता है sex ऐसी चीज़ जिस के बारे में बाद नहीं करनी चाहिए!

अगर sex life में pleasure (ख़ुशी ) चाहते है एक married couple इस पर बात करनी ही चाहिए!

married couple को, अपनी (pleasure) खुशी के लिए खुला होना चाहिए

हम general रूप से sexual activity पर बात करते जैसे movies में sex, रोड (streets) और लोगो के affairs के बारे में! हालाकि specifically हम अपने बारे में बात नहीं करते!

जिसे बहुत गलतफमी (misunderstanding) और अलझनो को आसानी से सुलझाया जा सकता है ! married couple को एक दुसरे से बात करनी चाहिये की वो क्या चाहते और क्या नहीं!

क्या उनको संभोग सुख (orgasm) मिल या नहीं !

pleasure and sex life improve और save रखे!

Leave a Comment